नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस का एक्शन: पुलिस ने दी एक साथ कई जगह पर दबिश, 21 को दबोचा; कैफे की आड़ में हुक्का पिला रहा था शख्स…

सभी 21 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar

सभी 21 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

रायगढ़/ छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में नशा परोसने वाले और नशेड़ियों के खिलाफ पुलिस ने एक्शन तेज कर दिया है। एसपी के निर्देश के बाद बुधवार को पुलिस ने एक साथ शहर के कई ठिकानो में दबिश दी है। इस रेड में पुलिस ने 21 लोगों को पकड़ा है। इनके खिलाफ लोगों ने अलग-अलग तरह की शिकायत की थी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई की। इसके अलावा कैफे की आड़ में हुक्का पिलाने वाल शख्स भी पुलिस को मिला।

दरअसल, सोमवार को एसपी अभिषेक मीना ने जनदर्शन का कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में शहर के आम लोग शामिल हुए थे। जिसमें लोगों ने बताया था कि हमारे मोहल्ले में लोग नशे का सामान बेच रहे हैं। रात का समय होते ही वह खुलेआम नशा भी करते हैं। आने जाने वाले लोगों को परेशान करते हैं, उन पर कमेंट करते हैं। जिसकी वजह से वह काफी परेशान हैं। यह बात सुनकर एसपी ने सभी थाने के टीआई और चौकी प्रभारियों को ऐसे लोगों को पकड़ने के निर्देश दिए थे।

एसपी के निर्देश के बाद कोतवाली टीआई ने बुधवार को अभियान चलाया और अलग-्अलग टीमों को मोहल्ले, वार्डों में भेजा गया। पुलिस ने जब रेड मारी तो आरोपियों ने पुलिस का विरोध करना भी शुरू कर दिया। पुलिस ने रेड कर अलग-अलग इलाकों से कुल 21 लोगों को पकड़ा है। सभी के खिलाफ धारा 151, 107,116(3 के तहत केस दर्ज किया है। बताया गया है कि कुछ लोगों से पुलिस ने नशे का सामान भी बरामद किया गया है।

इधर, पुलिस को खबर मिली थी कि शहर के जी.जी कैफे में खाना के साथ लोगों को हुक्का पिलाया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी। मौके पर पुलिस पहुंची तो कैफे संचालक हुक्का दीपक अग्रवाल परोसते हुए मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धारा में केस दर्ज किया है। पुलिस ने मौके से एक हुक्का पॉट, पाईप, 7 नग तंबाकू युक्त हुक्का का फ्लेवर जब्त किया है।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »