जेसीआई कोरबा सेंट्रल की नई कार्यकारिणी का गठन, जेसी आनंद अग्रवाल बने अध्यक्ष…

कोरबा:- जेसीआई कोरबा सेंट्रल की वर्ष 2022 की नई कार्यकारिणी के चयन हेतु 07 दिसंबर मंगलवार को होटल श्री महाराजा में चुनाव प्रक्रिया सम्पन हुई। वर्ष 2022 के अध्यक्ष के लिए सदस्यों ने जेसी आनंद अग्रवाल को चुना। चुनाव में सदस्यों का उत्साह बहुत सराहनीय था। चुनाव में सभी पूर्व अध्यक्ष भी उपस्थित थे और सभी पूर्व अध्यक्षों का सहयोग प्राप्त हुआ।

सभा की शुरुआत में वर्तमान अध्यक्ष जेसी अंकित टमकोरिया द्वारा अपने कार्यों का संक्षिप्त ब्योरा दिया गया एवं जोनेकोन 2021 में कोरबा सेंट्रल को प्राप्त पुरस्कारों की जानकारी सदस्यों को दी गई। जेसीआई कोरबा सेंट्रल को कुल 19 अवॉर्ड प्राप्त हुए।

नई टीम में 4 उपाध्यक्ष जेसी सनी मित्तल, जेसी आयुष अग्रवाल, जेसी हर्ष गुप्ता और जेसी सीए अभिषेक अग्रवाल, सचिव जेसी प्रियम अग्रवाल व कोषाध्यक्ष जेसी सीए अंकित अग्रवाल को चुना गया। 

साथ ही संस्था जेसीरेट चेयरपर्सन मुक्ता अग्रवाल व जूनियर जेसी चेयरपर्सन सूरज अग्रवाल को चुना गया। 

चुनाव प्रक्रिया पूर्व अध्यक्ष व चुनाव अधिकारी जेसी अंकित केडिया कि नेतृत्व में गठित टीम कि देखरेख में संपन्न हुआ। टीम मे सभी पूर्व अध्यक्षों के साथ-साथ जेसी सीए आशीष अग्रवाल, जेसी आशीष टमकोरिया और जेसी नितिन सम्भरवाल ने मुख्य भूमिका निभाई।

नव-निर्वाचित अध्यक्ष ने सदस्यों को अपने स्वीकृति भाषण में यकीन दिलाया की वे और उनकी पूरी टीम संस्था और समाज को और ऊंचे स्तर पर ले जाने का प्रयत्न करेगी जो की नये मानको का प्रतीक होगा।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »