बुरहानपुर में व्यवसायी की मौत का मामला: भाजपा नपा अध्यक्ष के बेटे, पोते सहित 9 पर हत्या का केस दर्ज, 3 को हिरासत में लिया…

संदीप गोयल की हत्या के मामले में पुलिस ने 9 लोगों पर केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar

संदीप गोयल की हत्या के मामले में पुलिस ने 9 लोगों पर केस दर्ज किया है।

बड़वानी/ बड़वानी जिले के सेंधवा के युवा व्यवसायी संदीप गोयल हत्याकांड में पुलिस ने भाजपा नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे, पोते सहित 10 लोगों पर केस हत्या का दर्ज किया है। मामले में 3 लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। प्रारंभिक जांच में वारदात बिजनेस विवाद को लेकर हुआ होगा।

एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि संदीप गोयल की हत्या के मामले में पुलिस ने 9 लोगों पर केस दर्ज किया था। इसमें तीन आरोपी गोपाल जाधव, राजा उर्फ अक्षय पाटिल, बल्लू उर्फ बलवंत को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पाया गया है कि भाजपा से सेंधवा नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे जीतू यादव ने संदीप गोयल को दारू गोदाम स्थित ऑफिस की पहली मंजिल के रूम में बुलाकर सिर में गोली मारकर उसकी हत्या की थी।

वहीं, अन्य आरोपी गोपाल जाधव, बल्लू भाजपा नगर पालिका अध्यक्ष के पोते तनिष्क उर्फ तन्नू यादव, राजा उर्फ अक्षय पाटिल, करण चौहान, अभिषेक यादव, गोकुल सुनाने, भैया उर्फ गोली ने घटना को छिपाने की नीयत से मृतक को नारायणदास अस्पताल लाकर छोड़ दिया था। इतना ही नहीं इन्होंने घटनास्थल की साफ-सफाई भी कर दी थी। उन्होंने मृतक की कार और मोबाइल भी छिपा दिया था।

पूछताछ के बाद आरोपी का मोबाइल और कार बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने घटनास्थल जीतू यादव के ऑफिस की पहली मंजिल के कमरे से खाली कारतूस का खोखा और अन्य सामग्री जब्त की गई। पुलिस ने फरार जीतू यादव सहित 7 आरोपियों पर भी ईनाम घोषित किया था। जीतू यादव पर 10 हजार तो अन्य आरोपियों 5-5 हजार का ईनाम घोषित किया गया है। एसपी की माने तो प्रथमदृष्टया जीतू यादव और संदीप गोयल के बिजनेस को लेकर विवाद था।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »