CA के 5 लाख हड़पने ड्राइवर ने किया फर्जी एक्सीडेंट: खुद स्कूटर से गिरकर बोला- मेरा एक्सीडेंट हुआ रास्ते में गिरे रुपए कोई लेकर भाग गया…

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

रायपुर/ अपने मालिक के 5 लाख हड़पने की साजिश रचने वाले ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ा है। इसका एक दोस्त भी गिरफ्तार हुआ है। आरोपी योगेंद्र वैष्णव और इसके साथ रूपराम के पास से रकम भी बरामद की गई है। इनके खिलाफ मौदहापारा पुलिस ने एक्शन लिया है। जांच में ये बात भी सामने आई कि योगेंद्र वैष्णव ने अपने झूठे एक्सीडेंट की कहानी सुनाकर कैश हड़पने की सोची थी।

रायपुर के देवेंद्र नगर सेक्टर 2 में चार्टर्ड अकाउंटेंट का काम करने वाले गगन जैन ने थाने में शिकायत की थी। दरअसल गगन अपने ड्राइवर योगेंद्र वैष्णव को अक्सर क्लाइंट से रुपए लेने भेजा करते थे। योगेंद्र उनके पास पिछले 3 साल से काम कर रहा था। 23 नवंबर को गगन ने अपने भाई नवीन के पास 5 लाख रुपए लाने के लिए योगेंद्र को भेजा था। नवीन से रुपए लेने के करीब 3 घंटे बाद तक योगेंद्र गगन के दफ्तर नहीं पहुंचा। जब पता लगाया गया तो जानकारी मिली कि योगेंद्र का एक्सीडेंट हो गया है और वह अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है। बाद में योगेंद्र ने गगन को बताया कि रास्ते में उसे किसी ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट के बाद वो सड़क पर गिर गया और इसी बीच किसी ने उसके पास रखे 5 लाख चोरी कर लिए।

हादसे और रकम के गायब होने की जानकारी गगन ने पुलिस को दी। जब पुलिस की टीम ने पूछताछ शुरू की तो योगेंद्र के गोलमोल जवाब से पुलिस को शक हुआ। कड़ाई से पूछताछ करने पर योगेंद्र ने सारी कहानी बता दी। योगेंद्र ने बताया कि उसने अपने दोस्त रूपराम के साथ मिलकर साजिश रची। योगेंद्र ने रुपए रूपराम को दे दिए और खुद स्कूटर से गिरकर घायल हो गया था। योगेंद्र ने पुलिस को बताया कि अक्सर उसे गगन अपने क्लाइंट के पास रुपए लाने के लिए भेजा करता था लाखों रुपए देखकर नीयत बिगड़ी और उसने लालच में आकर दोस्त के साथ पैसे हड़पने की यह साजिश रची।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »