गृहमंत्री के PA की कार का एक्सीडेंट, 2 की मौत: ग्वालियर से इंदौर जा रही तेज रफ्तार कार ने राहगीर को रौंदा, फिर बेकाबू होकर कंटेनर से टकराई; दो BJP कार्यकर्ता भी घायल….

दुर्घटनाग्रस्त कार व मौके पर पड़ा शव।

राजगढ़/ ग्वालियर से इंदौर जा रही एक तेज रफ्तार कार राजगढ़ में एक राहगीर को रौंदते हुए कंटेनर से टकरा गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा पचोर सारंगपुर के बीच आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर सरेड़ी गांव के पास हुआ। वाहन में कुल चार लोग सवार थे। दुर्घटना ग्रस्त वाहन ग्वालियर के गोपीलाल वर्मा का बताया जा रहा है। जो मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के PA हैं। हादसे में कार सवार दो BJP कार्यकर्ता घायल भी हो गए हैं।

राजगढ़ के सरेड़ी गांव के कन्हैयालाल सुबह घर से खेत के लिए जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार वाहन (एमपी- 07-सी डी-8618) ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद वाहन अनियंत्रित होकर आगे चल रहे एक कंटेनर में घुस गया, जिसमें कार चला रहे प्रताप सिंह की मौत हो गई। हादसे में कार सवार सन्नी नाहर और सूरज गुप्ता को पैरों में चोट लगी है जबकि एक अन्य सवार पूरी तरह सुरक्षित है। सन्नी नाहर और सूरज गुप्ता BJP के कार्यकर्ता हैं।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »