कांग्रेस को सिगरेट 555 पर घेरा: मंत्री विश्वास सारंग बोले- नेहरू परिवार ने ऐशोआराम करने राजनीति की, जवाहरलाल नेहरू की पसंदीदा सिगरेट लाने के लिए इंदौर भेजा था विमान…

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नेहरू का नाम लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। राजभवन का नोट के हवाल से कहा पहले प्रधानमंत्री नेहरू जी की पसंदीदा सिगरेट लेने के लिए भोपाल से इंदौर भेजा गया था सरकारी प्लेन। - Dainik Bhaskar

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नेहरू का नाम लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। राजभवन का नोट के हवाल से कहा पहले प्रधानमंत्री नेहरू जी की पसंदीदा सिगरेट लेने के लिए भोपाल से इंदौर भेजा गया था सरकारी प्लेन।

  • मंत्री विश्वास सारंग ने राजभवन के नोट के का दिया हवाला, कहा- जनता से माफी मांगें

भोपाल/ मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने लगातार दूसरे दिन पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के नाम पर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने मंगलवार को सोशल मीडिया पर राजभवन के एक नोट के हवाले से जवाहरलाल नेहरू की पसंदीदा सिगरेट 555 लेने के लिए सरकारी विमान भोपाल से इंदौर भेजने का आरोप लगाया।

बुधवार को विश्वास रंग ने कहा कि इस मामले में अब तक ना तो किसी कांग्रेसी नेता और ना ही नेहरू परिवार की तरफ से कोई बयान आया है। उनको इसका जवाब देना चाहिए और जनता से मांफी मांगनी चाहिए।

सारंग ने बुधवार को कहा कि अभी तक हमने सुना था कि नेहरू जी के कपड़े धुलने इंग्लैड ओर पेरिस जाते थे। अब राजभवन के दस्तावेज कहते है कि नेहरू जी की सिगरेट लाने के लिए मध्यप्रदेश सरकार का प्लेन इंदौर भेजा गया। इससे साफ है कि नेहरू परिवार ने देश पर ऐशो आराम के लिए राज किया। सारंग ने तत्कालीन राज्यपाल का एडिट नोट का हवाला दिया है। सारंग ने कहा केवल गांधी की टोपी पहनने से गांधी के विचार नहीं आते। गांधी के विचार को लेकर राजनीति करने वाले नेहरू परिवार ने पहले गांधी का सरनेम चुराया। सारंग ने कहा कि नेहरू परिवार ने देश को चूस लिया है। इस देश में संप्रदायिकता और साम्राज्यवाद फैलाने का काम किया है।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »