छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता ने खुद को मारी गोली : कमरा बंदकर सर में मार ली खुद को गोरी…..मौके पर ही हुई मौत…पुलिस कर रही जांच…

रायगढ़। रायगढ़ कांग्रेस नेता महेंद्र यादव ने खुद को गोली मार ली है। वो रायगढ़ कांग्रेस के जिला सचिव थे और संगठन में बेहद सक्रिय थे। मौत की पूरी वजह अब तक मालूम नहीं चली है, लेकिन माना जा रहा है कि विवाद की वजह से उन्होंने खुद को गोली मारी है। इधर घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है। घटना के वक्त घर पर उनकी पत्नी भी मौजूद थी।

महेंद्र यादव उर्फ जानकीशरण रायगढ़ में कांग्रेस से लंबे समय से जुड़े थे, इससे पहले वो एनएसयूआई में थे। दो दिन पहले वह अपने पैतृक गांव उत्तर प्रदेश के चित्रकूट के राजापुर थानांतर्गत छीबों गांव आए थे। रविवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे वह कमरे के अंदर थे, जबकि पिता और मां खेत पर गए थे। उनकी पत्नी रसोई में खाना बना रही थीं। इस बीच कमरे के अंदर महेंद्र ने तमंचे से कनपटी के नीचे खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी भागते हुए कमरे में पहुंची तो पति को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखकर चीख पुकार मचाने लगी। घर के बाहर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और कुछ देर में खेत से पिता व मां भी आ गए। सूचना पर गांव आई पुलिस ने तमंचा कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस की पूछताछ में पिता शिवनंदन यादव ने बताया कि बेटा महेंद्र यादव रायगढ़ जिला में कांग्रेस के जिला सचिव थे। मुख्यमंत्री से भी उनकी बात होती थी और काफी समय से वहीं पर रह रहे थे। वह अक्सर गांव आते-जाते रहते थे। राजापुर थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि आत्महत्या का सही कारण अभी सामने नहीं आया है। फिलहाल परिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। प्रकरण में रायगढ़ से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email

election result

election resultCorona

Translate »