Weekly Horoscope 12 to 18 June 2023: सूर्य गोचर से सप्ताह अंत में मेष और कन्‍या सहित 5 राशियों को होगा लाभ, करियर में होगी उन्‍नति…

Last Updated on 11 months by City Hot News | Published: June 11, 2023

Weekly Career Horoscope 12 to 18 June 2023: इस सप्‍ताह के मध्य में सूर्य का गोचर और फिर शनि का वक्री होना आर्थिक मामलों में मेष और कन्‍या सहित 5 राशियों के लिए अनुकूल फल देने वाला माना जा रहा है। इन राशियों के जातकों के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं और इन्हें करियर में भी सफलता प्राप्‍त होगी। आइए जानते हैं मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए रुपये-पैसे के मामले में यह सप्‍ताह कैसा रहने वाला है।

Saptahik Rashifal, 12 to 18 June 2023 : सप्‍ताह के मध्‍य में सूर्य मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और उसके बाद शनि अपनी ही राशि कुंभ में वक्री चाल से चलना आरंभ करेंगे। इन बदलावों के बीच इस सप्‍ताह मेष और कन्‍या सहित 5 राशियों की किस्‍मत चमकने वाली है। इन्‍हें आर्थिक मामलों में लाभ होने के साथ ही करियर में भी उन्‍नति हासिल होगी। आइए जानते हैं धन और करियर के मामले में आपके लिए यह सप्‍ताह कैसा रहने वाला है।

मेष साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : धन लाभ के शुभ संयोग

मेष साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : धन लाभ के शुभ संयोग

मेष राशि वालों के कार्यक्षेत्र में इस सप्‍ताह उन्नति होगी एवं कोई आगे बढ़कर आपकी मदद भी करेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह उत्तम है एवं धन लाभ के शुभ संयोग इस सप्ताह बनेंगे एवं आप अपने प्रियजनों के सुंदर भविष्य के लिए भी कुछ ठोस निर्णय ले सकते हैं। किसी को भी कोई संदेश भेजने से पहले उसे ठीक से पढ़कर भेजें अन्यथा ग़लतफ़हमी पैदा हो सकती है। यह सप्‍ताह आपके लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है। सेहत में भी काफ़ी सुधार इस सप्ताह नज़र आएंगे। यात्राओं को इस सप्ताह टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में किसी अफवाह की वजह से कष्ट बढ़ सकते हैं या फिर कोई आपका अपना आपको धोखा दे सकता है।

शुभ दिन : 12,13,14

वृषभ साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : मान सम्मान भी बढ़ेगा

वृषभ साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : मान सम्मान भी बढ़ेगा

वृषभ राशि वालों के लिए सप्‍ताह करियर में लाभपूर्ण होगा। मान सम्मान भी बढ़ेगा। इस सप्ताह आपके प्रॉजेक्ट को पूरा करने में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की मदद मिल सकती है जिनकी आर्थिक स्थिति अच्छी है। आर्थिक मामलों में व्यय अधिक रहेंगे एवं अपने निवेशों को लेकर बेचैनी महसूस होगी। इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा। परिवार में बातचीत द्वारा मामलों को सुलझाएंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे।

शुभ दिन : 11,14

मिथुन साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : जीवन में सुख सौहार्द महसूस करेंगे

मिथुन साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : जीवन में सुख सौहार्द महसूस करेंगे

मिथुन राशि वालों को इस सप्ताह मिलेजुले परिणाम प्राप्‍त होंगे। जीवन में सुख सौहार्द महसूस करेंगे। यात्राओं के दौरान भी एक बैलेंस बनाकर आगे बढ़ेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार का बाहरी हस्तक्षेप आपके जीवन में कष्ट बढ़ा सकता है। आर्थिक व्यय भी इस सप्ताह रहेंगे एवं इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम सुदृढ़ होंगे एवं जीवन में सुख समृद्धि के संयोग बनेंगे।

शुभ दिन :14,15,17

कर्क साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : कार्यक्षेत्र में सुधार सामने आएंगे

कर्क साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : कार्यक्षेत्र में सुधार सामने आएंगे

कर्क राशि वालों के लिए सप्‍ताह आर्थिक मामलों में उत्तम है एवं धन लाभ के विशेष योग इस सप्ताह आपके लिए बन रहे हैं। किसी धार्मिक कार्यक्रम में अपने साथी के सानिध्य में शामिल होंगे। कार्यक्षेत्र में सुधार सामने आएंगे। सेहत में भी इस सप्ताह काफ़ी सुधार रहेगा और काफी तंदुरुस्ती महसूस होगी। इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा। परिवार में किसी प्रतिकूल समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है या फिर किसी यात्रा को लेकर भी मन में थोड़ा सा संशय रहेगा।

शुभ दिन : 12, 13

सिंह साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : आपके प्रॉजेक्ट सफल होंगे

सिंह साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : आपके प्रॉजेक्ट सफल होंगे

सिंह राशि वालों के लिए सप्‍ताह आर्थिक दृष्टिकोण से अनुकूल रहेगा एवं खुलकर अपनी राय सामने रखेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में आप जितना अधिक नेटवर्किंग करेंगे उतना अधिक आपको लाभ होगा। आपके प्रॉजेक्ट भी सफल होंगे। इस संबंध में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की मदद मिल सकती है जिन्होंने मेहनत करके जीवन में एक मुक़ाम हासिल किया हो। आपकी सेहत को सुधारने में महिला वर्ग का सपॉर्ट रहेगा। एक नई शुरुआत आपके जीवन में सुख सौहार्द लेकर आएगी। यात्राओं को इस सप्ताह टाल दें तो बेहतर होगा।

शुभ दिन : 11,16

कन्या साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : धन लाभ की स्थितियां बन रही हैं

कन्या साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : धन लाभ की स्थितियां बन रही हैं

कन्या राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह आर्थिक मामलों के लिए अनुकूल है एवं धन लाभ की स्थितियां बन रही हैं। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा शुभ संकेत प्राप्त हो रहे हैं एवं यात्रा सफल रहेंगी। कार्यक्षेत्र में सुधार नज़र आएंगे। परिवार में सुख समृद्धि के योग बनेंगे एवं आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। सप्ताह के अंत में सुंदर संयोग बनेंगे एवं आप अपने सुंदर भविष्य के लिए प्लानिंग मूड में रहेंगे।

शुभ दिन : 14,16

तुला साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी

तुला साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी

तुला राशि वालों को इस सप्‍ताह यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी एवं इन्हें सफल बनाने में आपको किसी महिला की मदद प्राप्त हो सकती है। आर्थिक दृष्टिकोण से भी समय अनुकूल है एवं निवेशों द्वारा अच्‍छे फायदे प्राप्त होंगे। आप जितना सोचसमझकर निवेश करेंगे उतना अधिक फायदा होगा। कार्यक्षेत्र में सुधार नजर आएंगे एवं प्रॉजेक्ट समय पर पूर्ण होने लगेंगे। सप्ताह के अंत में आपको आर्थिक धन लाभ होगा।

शुभ दिन : 12,15,16

वृश्चिक साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : व्यय अधिक हो सकते हैं

वृश्चिक साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : व्यय अधिक हो सकते हैं

वृश्चिक राशि वालों के कार्यक्षेत्र में इस सप्‍ताह उन्नति होगी एवं आपको इस संबंध में किसी एक्सपर्ट की मदद भी मिल सकती है। साझेदारी में किए गए कार्य आपके लिए शुभ परिणाम सामने लेकर आएंगे। मानसिक कष्ट रहेगा। इस सप्ताह व्यय अधिक हो सकते हैं एवं आपको अपने निवेशों की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। इस सप्ताह बेचैनी अधिक रहेगी एवं सेहत पर इसका प्रतिकूल असर रहेगा। इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में किसी मातृतुल्य महिला की मदद से जीवन में खुशियां दस्तक देंगी।

शुभ दिन : 11,16

धनु साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है

धनु साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है

धनु राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं आपको अपने प्रॉजेक्ट को सफल बनाने के कई अवसर इस सप्ताह मिलते जाएंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है एवं धन लाभ की प्रबल स्थितियां बनेंगी। आपके निवेशों में फायदे प्राप्त करने में आपको किसी की मदद भी मिल सकती है। अपने साथी के सानिध्य में सुकून महसूस करेंगे। यात्राओं को इस सप्ताह टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में किसी नई शुरुआत को लेकर मन दुखी रहेगा।

शुभ दिन : 12,14,15

मकर साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : आर्थिक मामलों में सफलता

मकर साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : आर्थिक मामलों में सफलता

मकर राशि वाले आर्थिक मामलों में सफलता प्राप्त करेंगे। एक बैलेंस बनाकर अपने निवेशों में देखेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे एवं धन लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में अकेलापन महसूस करेंगे एवं कोर्ट कचहरी के मामले में आपके लिए कष्ट लेकर आ सकते हैं। इस सप्ताह आप अपनी यात्राओं के पैटर्न में काफ़ी बदलाव लेकर आ सकते हैं। यह सप्ताह भावनात्मक तौर पर काफ़ी कठिन हो सकता है। सप्ताह के अंत में अपने आप पर भरोसा कर निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे।

शुभ दिन : 12,15

कुंभ साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : ख़ुशियां दस्तक देंगी

कुंभ साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : ख़ुशियां दस्तक देंगी

कुंभ राशि वालों के कार्यक्षेत्र में सफलता के द्वारा खुलेंगे एवं आपके प्रॉजेक्ट भी धीरे-धीरे पूर्ण होते जाएंगे। आर्थिक मामलों में भी धीरे-धीरे उन्नति के आसार नजर आ रहे हैं। यह सप्ताह संयम के साथ आगे बढ़ने वाला सप्ताह है एवं धैर्य के साथ निर्णय लेंगे तो बेहतर होगा। आपसी मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं। इस सप्ताह यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में धीरे धीरे समय अनुकूल होता जाएगा एवं ख़ुशियां दस्तक देंगी।

शुभ दिन : 12,13

मीन साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : व्यय की स्थितियां बन रही हैं

मीन साप्ताहिक आर्थिक राशिफल : व्यय की स्थितियां बन रही हैं

मीन राशि वालों के कार्यक्षेत्र में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक मामलों में इस सप्ताह व्यय की स्थितियां बन रही हैं एवं निवेशों की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। आपके परिवार में पैसों को लेकर खींचतान हो सकती है। यात्राओं को इस सप्ताह तभी करें जब आपको यात्राओं के सफल होने का पर यक़ीन हो। सप्ताह के अंत में साधारण सफलता हासिल होगी और आपका मन प्रसन्‍न होगा।

शुभ दिन : 16,18