कोरबा में ट्रिपल मर्डर: बंद कमरे में मिले दंपती और 2 साल की बच्ची के लहूलुहान शव; धारदार हथियार से हत्या की आशंका…

Last Updated on 2 weeks by City Hot News | Published: May 9, 2024

कोरबा जिले के कुकरीचोली के भाटापारा में गुरुवार सुबह पति-पत्नी और बच्चे की लाश घर के कमरे में लहूलुहान हालत में मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जयराम रजक अपनी पत्नी सुजाता (25) और 2 साल की बेटी जेसिका के साथ संयुक्त परिवार में रहता था। वह पेशे से ठेकेदार था। बुधवार सुबह पत्नी और बेटी को लेकर जयराम पूजा करने मड़वारानी गया था। वहां से तीनों दोपहर लगभग 1 बजे घर लौट आए थे। इसके बाद से पति-पत्नी कहीं नहीं गए, घर में ही थे।

दरवाजा नहीं खोलने पर तोड़ा गया

बुधवार रात 9 बजे परिवार ने एक साथ खाना खाया। इसके बाद तीनों अपने कमरे में सो गए। गुरुवार सुबह जब काफी देर तक कमरा बंद रहा, तो बड़े भाई श्रीराम रजक ने छोटे भाई जयराम को आवाज लगाई। लगातार आवाज लगाने और मोबाइल पर कॉल करने पर भी भीतर से कोई जवाब नहीं मिला।

इससे श्रीराम को किसी अनहोनी का संदेह हुआ। उसने परिवार के बाकी लोगों को बुलाया और टंगिया मारकर दरवाजे को तोड़ दिया।

पत्नी और बच्ची के शव बिस्तर पर पड़ा मिला है।

पत्नी और बच्ची के शव बिस्तर पर पड़ा मिला है।

पति-पत्नी और बच्ची की मिली लहूलुहान लाश

जब श्रीराम अपनी मां के साथ कमरे में पहुंचा, तो भाई-भाभी और भतीजी की लहूलुहान लाश देख उसके होश उड़ गए। उसने फौरन पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो दरवाजा पहले से टूटा हुआ था। पति-पत्नी के गले में रस्सी बंधी थी। वहीं धारदार हथियार से उन्हें मारने के निशान मिले हैं।

तीनों लाशें खून से लथपथ थीं। शरीर पर गंभीर चोट के निशान भी मिले हैं। पत्नी और बच्ची के शव बिस्तर थे, वहीं, पति का शव जमीन पर पड़ा मिला है।

शुरुआती जांच में मामला हत्या का

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने पर मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा। एएसपी सिद्धार्थ तिवारी और एएसपी यूबीएस चौहान ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

ASP यूबीएस चौहान ने कहा कि शुरुआती जांच में मामला हत्या का लग रहा है। मौके पर डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि परिवार और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।