कार बनी आग का गोला:शॉर्ट सर्किट से लगी आग, बाल-बाल बची ड्राइवर और मालिक की जान

Last Updated on 1 month by City Hot News | Published: March 24, 2024

महासमुंद// महासमुंद जिले के ग्राम बिरकोनी के पास शनिवार रात नेशनल हाईवे- 53 पर शॉर्ट सर्किट के कारण एक कार में आग लग गई। कार मालिक और उनके स्टाफ ने जैसे-तैसे भागकर अपनी जान बचाई। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि देखते ही देखते कार जलकर खाक हो गई।

लोगों ने डायल 112 और फायर ब्रिगेड को कॉल किया, लेकिन उनके आने तक कार जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी थी। जानकारी के मुताबिक, सनी बीरे और उनका स्टाफ लीला सिंह ​​​​​​​महासमुंद के सरायपाली से राजधानी रायपुर अपनी कार (ऑडी CG- 10H 0005) से जा रहे थे। महासमुंद जिला मुख्यालय से करीब 13 किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम बिरकोनी के पास नेशनल हाईवे- 53 पर कार के इंजन के पास शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई।

फायर ब्रिगेड के पहुंचने तक जल चुकी थी कार

जैसे-तैसे सनी बीरे और लीला सिंह कार से निकले, इससे उनकी जान बच गई। आग लगने की सूचना डायल 112 की टीम को दी गई। टीम ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुला लिया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। हालांकि फायर ब्रिगेड ने आग को पूरी तरह से बुझाया।

आग से कोई जनहानि नहीं

लोगों ने बताया कि लपटें इतनी तेज थीं कि वो दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी। सिटी कोतवाली प्रभारी मोनिका श्याम ने बताया कि राहत की बात ये रही कि इस आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।