‘लस्ट स्टोरीज-2’ के बाद तमन्ना के करीब आए थे विजय: एक्टर बोले- फर्स्ट डेट पर जाने में 25 दिन का वक्त लगा था…

Last Updated on 1 month by City Hot News | Published: March 24, 2024

‘लस्ट स्टोरीज-2’ के बाद तमन्ना के करीब आए थे विजय:एक्टर बोले- फर्स्ट डेट पर जाने में 25 दिन का वक्त लगा थाएक्टर विजय वर्मा और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के डेटिंग कपल्स में से एक हैं। दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा लगभग डेढ़ साल पहले गोवा में हुई एक न्यू ईयर पार्टी से शुरू हुई थी, जहां दोनों साथ नजर आए थे।

इससे पहले दोनों ने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ काम किया था। कई फैंस का मानना है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

अब एक इंटरव्यू में विजय ने क्लियरिफाई किया कि उन्होंने तमन्ना को फिल्म की शूटिंग के दौरान डेट करना शुरू नहीं किया था।

विजय और तमन्ना ने पहली बार साथ में 'लस्ट स्टोरीज 2' में काम किया था।

विजय और तमन्ना ने पहली बार साथ में ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में काम किया था।

चार लोगों ने मिलकर रैपअप पार्टी प्लान की: विजय
नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर तन्मय भट्‌ट से बात करते हुए विजय ने कहा, ‘लस्ट स्टोरीज की शूटिंग के दौरान हमने डेट करना शुरू नहीं किया था। हम इसकी शूटिंग के बाद रैप-अप पार्टी करने वाले थे पर ये हो नहीं पाई। ऐसे में हमने चार लोगों के साथ मिलकर पार्टी करने का प्लान किया।’

डेट पर जाने में 25 दिनों का वक्त लगा: विजय
विजय ने आगे बताया, ‘उस दिन मुझे फील हुआ और मैंने उसे बता दिया कि मैं उसके साथ और वक्त बिताना चाहता हूं। इसके बाद हमें अपनी फर्स्ट डेट पर जाने में तकरीबन 20-25 दिनों का वक्त लगा।’

विजय और तमन्ना ने जून 2023 में रिलीज होने वाली ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में पहली बार साथ काम किया था। दोनों इसमें सुजॉस घोष के निर्देशन में बने पोर्शन में नजर आए थे। इसके बाद दोनों पहली बार न्यू ईयर पार्टी में साथ नजर आए।

विजय और तमन्ना अक्सर साथ में कई इवेंट्स में नजर आते हैं।

विजय और तमन्ना अक्सर साथ में कई इवेंट्स में नजर आते हैं।

तमन्ना ने इंटरव्यू में किया था ऑफिशियली कन्फर्म
इसके बाद से दोनों की डेटिंग को लेकर खबरें शुरू हो गई थी। इसके बाद पिछले साल जून में तमन्ना ने एक इंटरव्यू में इस रिलेशनशिप को ऑफिशियली कन्फर्म किया था।

तमन्ना ने उस इंटरव्यू में कहा था कि विजय ने उन्हें बिना किसी एटिट्यूड के अप्रोच किया था और विजय के साथ उन्हें काफी खुश महसूस होता है, और वह उनकी बहुत परवाह करते हैं।

विजय हालिया रिलीज फिल्म 'मर्डर मुबारक' में सारा अली खान के साथ नजर आए हैं।

विजय हालिया रिलीज फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में सारा अली खान के साथ नजर आए हैं।

वर्कफ्रंट पर विजय हालिया रिलीज ‘मर्डर मुबारक’ में नजर आए हैं। आने वाले वक्त में वो मटका किंग और मिर्जापुर-3 में नजर आएंगे। वहीं तमन्ना जल्द ‘शिव शक्ति’ में नजर आने वाली हैं जिसका निर्देशन अशोक तेजा ने किया है।