रायपुर एक्सप्रेस-वे पर हिट एंड रन, 1 युवक की मौत: स्कूटी सवार को अज्ञात वाहन ने रौंदा; मौके पर दम तोड़ा, गाड़ी के परखच्चे उड़े…

Last Updated on 1 month by City Hot News | Published: March 24, 2024

रायपुर// रायपुर में एक्सप्रेस-वे पर हिट एंड रन का मामला सामने आया है। एक तेज रफ्तार वाहन ने स्कूटी सवार युवक को टक्कर मार दी, जिससे युवक गाड़ी से गिरकर दूर जा गिरा। हादसे में उसका सिर फट गया और मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक घटनास्थल से भाग निकला।

घटना राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस के मुताबिक, हादसा शनिवार रात करीब 8 बजे हुआ है। टेमरी गांव निवासी कामता प्रसाद साहू (30 वर्ष) तेलीबांधा की ओर से अपने घर जा रहा था। जब वह फुंडहर चौक के पास पहुंचा, तो अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। उसकी स्कूटी भी चकनाचूर हो गई।

घटना रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है।

घटना रायपुर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की है।

जेब में रखे आईडी कार्ड से मृतक की पहचान

इस घटना के बाद वहां से गुजर रहे लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और मृतक के जेब की तलाशी ली। जेब में रखे आईडी कार्ड से युवक की पहचान हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मेकाहारा अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश कर रही है।

माना पुलिस आरोपी की अब तक पहचान नहीं कर पाई है।

माना पुलिस आरोपी की अब तक पहचान नहीं कर पाई है।

नवा रायपुर में एक्सीडेंट में युवक-युवती की मौत

शुक्रवार-शनिवार की रात नवा रायपुर में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें बाइक सवार युवक-युवती को किसी अज्ञात गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। सिर फटने से दोनों की मौत हो गई। मृतकों में अमन तिवारी और आडिजा पोद्दार (21) शामिल है। इस मामले में माना पुलिस आरोपी की अब तक पहचान नहीं कर पाई है।