2 बाइक की आमने-सामने भिड़ंत:हादसे में एक युवक की मौत, 4 लोग घायल; गिरौधपुरी जा रहे थे दर्शन के लिए

Last Updated on 6 months by City Hot News | Published: November 11, 2023

बलौदाबाजार / बलौदाबाजार जिले के ग्राम कमलीडीह में शनिवार सुबह 10 बजे हुई 2 बाइक की भिड़ंत में एक शख्स की मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हो गए। घायलों को बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

बलौदाबाजार जिले के ग्राम कमलीडीह में शनिवार सुबह 10 बजे हुई 2 बाइक की भिड़ंत में एक शख्स की मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हो गए। घायलों को बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला कसडोल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, धरसींवा थाना क्षेत्र के नेरूवडीह गांव का रहने वाला आकाश कुर्रे (21) अपनी मां सरोज और भाई समीर के साथ बाइक से गिरौधपुरी दर्शन के लिए जा रहा था। गिरौधपुरी पहुंचने से पहले ही उसकी बाइक की टक्कर दूसरी बाइक से हो गई। दूसरी बाइक पर ग्राम दतान का रहने वाला बीर सिंह केवट (55) और ग्राम अमोदी का रहने वाला संतोष केवट सवार था।

कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम कमलीडीह मेन रोड पर हुआ हादसा।

कसडोल थाना क्षेत्र के ग्राम कमलीडीह मेन रोड पर हुआ हादसा।

दोनों बाइक की टक्कर में युवक आकाश कुर्रे, उसकी मां सरोज, भाई समीर और दूसरी बाइक पर सवार दोनों व्यक्तियों समेत 4 लोग घायल हो गए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए सभी घायलों को पहले कसडोल अस्पताल पहुंचाया।

2 बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत। घटनास्थल पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

2 बाइक की आमने-सामने टक्कर में एक की मौत। घटनास्थल पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त बाइक।

यहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बलौदाबाजार भेजा गया, जहां इलाज के दौरान युवक आकाश कुर्रे की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल बीर सिंह केवट को रायपुर रेफर कर दिया गया। आकाश की मां, भाई और एक अन्य घायल को बलौदाबाजार के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कसडोल थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल हादसे की जांच चल रही है।